meghna-gulzar-rekha

meghna-gulzar-rekhaबॉलीवुड की दमदार अभिनेत्रियों की बात की जाए तो राखी का नाम हमेशा से इस लिस्ट में शामिल किया जाता है। राखी ने बॉलीवुड को कई यादगार रोल दिए हैं। मां के किरदार में उनकी बराबरी कम ही कलाकार कर पाए हैं आज तक। राखी को इन किरदारों के लिए ही तीन फिल्म फेयर और एक नेशनल अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है। राखी ने गुलजार से शादी की, पिछले काफी दिनों से वह बड़े पर्दे से गायब हैं, उनकी भरपाई कर रही है उनकी बेटी।

अब आप चौंक गए होंगे कि गुलजार और राखी के तो बच्चे नहीं हैं फिर बेटी की बात कहां से आ गई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राखी, मेघना गुलजार को अपनी बेटी मानती हैं। मेघना, गुलजार और उनकी पहली पत्नी की संतान हैं। मेघना जब एक साल की थी तभी गुलजार और उनकी पहली पत्नी का अलगाव हो गया था। मेघना, बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम हैं, वो बेहतरीन डायरेक्टर होने के साथ साथ बेहतरीन कवयित्री और लेखिका भी हैं।Meghna-Gulzar

मेघना खुद कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं उनका मानना है कि बतौर निर्देशक वो लोगों से अच्छा काम करवा सकती हैं। उन्होंने कई फिल्मों में बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। हाल ही उनकी फिल्म राजी रिलीज हुई। जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं, इस फिल्म में आलिया ने भारतीय जासूस का रोल अदा किया है जोकि एक मिशन के लिए शादी करके पाकिस्तान चली जाती है। मेघना ने इससे पहले भी जितनी फिल्मों का निर्देशन किया है, उन्हें लोगों ने पसंद किया है।

इस लिस्ट में राजी के अलावा, तलवार (2015), दस कहानियां (2007), जस्ट मैरिड (2007), फिलहाल (2002) और हुतूतू (1999) का नाम शामिल है। उम्मीद करते हैं कि आने वाले वक्त में मेघना अपने टैलेंट से जनता का और मनोरंजन करें और बॉलीवुड के शीर्ष डायरेक्टर्स में शुमार की जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *