राहुल गांधी के इशारे पर कांग्रेसियों ने काटी गाय !…बीजेपी का सबसे बड़ा आरोप

rahul gandhi, राहुल गांधी बीफ

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): केरल में कथित तौर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा गाय काटे जाने का वीडियो वायरल है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही कांग्रेस बैकफुट पर है। अब बीजेपी ने इस घटना को लेकर कांग्रेस पर सबसे बड़ा हमला किया है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इस मामले में बुरी तरह से घिर गए हैं। दरअसल घटना के बाद राहुल गांधी ने इसकी निंदा की थी। साथ ही ये भी कहा था कि वो आरोपी कांग्रेस के सदस्य नहीं है। Read Also : यूपीए सरकार का एक और घोटाला…कांग्रेस पर फिर लगी कालिखCBI ने दर्ज की FIR

उसके बाद मामले ने तूल पकड़ा। केरल पुलिस ने कांग्रेस के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। उसके बाद कांग्रेस ने अपने तीन कार्यकर्ताओं को सस्पेंड कर दिया। इसी को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला किया है। बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने सीधे राहुल पर निशाना साधा है। उन्होंने कुछ तस्वीरें जारी करके राहुल पर निशाना साधा है। बग्गा का दावा है कि बछड़े को काटने वाला राहुल का करीबी है।

बता दें कि केरल में कांग्रेस के सदस्य केेंद्र सरकार द्वारा वध करने के लिए गाय की बिक्री लगाई रोक का विरोध कर रहे थे। इस दौरान गाय के बछड़े को काटा गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अपनी पार्टी के सदस्यों को सस्पेंड करने के बाद राहुल गांधी घिर गए हैं। तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि राहुल जी बहाने नहीं चलेंगे, वो आपका नजदीकी सहयोगी है और आपके इशारों पर सब कुछ कर रहा है। बग्गा ने ये भी कहा कि राहुल के इशारे पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने देश के हिंदुओं का अपमान किया है।

वहीं ये भी कहा जा रहा है कि कांग्रेस के इशारे पर ये पूरा घटनाक्रम हुआ है। हालांकि अब कांग्रेस इस मामले में बुरी तरह से फंस गई है। तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने राहुल को लिखे ओपन लेटर में कहा है कि राहुल जी आपके हाथ गौमाता के खून से रंगे हुए हैं, आपने 100 करोड़ हिंदुओं का अपमान किया है। आपने गौ माता की पूजा करने वालों की आस्था का अपमान किया है। वहीं पुलिस ने भी कांग्रेस के सदस्यों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।