अंतरराष्ट्रीय वीडियो

Video: बिलावल भुट्टो का नया ‘अश्लील कांड’ …पूर्व मंत्री के साथ फिर ऐश करते पकड़े गए!

bilawal bhutto, हिना रब्बानी

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की संतान बिलावल भुट्टो ने तय कर लिया है कि वो अपने खानदान का नाम मिट्टी में मिला के रहेंगे।वो अपनी हरकतों से भुट्टो खानदान का नाम लगातार मिट्टी में मिला रहे हैं। विदेश में पढ़ाई के दौरान उनके कारनामों की गूंज पाकिस्तान आती रहती थी। लेकिन अब तो पाकिस्तान की आवाम खुद अपनी आंखों से बिलावल की कारस्तानियां देख रही है। पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार के साथ अश्लील हरकत करते बिलावल का वीडियो फिर से चर्चा में है।

एक तरफ पाकिस्तान भारत के दबाव का सामना कर रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ उसके अपने ही नेता पाकिस्तान के माथे पर बदनामी का दाग लगा रहे हैं. बिलावल भुट्टो ने हीना रब्बानी के साथ जो किया उसके बाद पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्जती हो रही है। एक पूर्व मंत्री के साथ अश्लील अवस्था में पकड़ा जाना पूरे पाकिस्तान के लिए शर्मनाक है। इस वीडियो में बिलावल हीना रब्बानी को किस करते दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि वो उसके बाद हीना के साथ शारीरिक संबंध भी बनाते हैं।

बांग्लादेशी अखबार के मुताबिक हीना ने अपने पति को धोखा दिया है। उनके पति का रोमांस उनके ही ऑफिस के एक महिला कर्मचारी के साथ चल रहा है। ऐसे में हीना कैसे पीछे रह सकती हैं। उन्होंने पाकिस्तान के सबसे पुराने सियासी घराने के वारिस के साथ प्यार की पींगें बढ़ानी शुरू कर दी। बिलावल के साथ वो विदेशों में भी मिलती थी। कहा जा रहा है कि लंदन में दोनों के बीच एक दूसरे के लिए प्यार पनपा था।

उसके बाद तो दोनों के रोमांस के किस्से मशहूर होने लगे। इसके कारण पाकिस्तान की सियासत पर भी असर पड़ने लगा। कहा जाता है कि बिलावल से इश्क के कारण ही हीना को अपनी कुर्सी से हाथ धोना पड़ा था। लेकिन इश्क में अंधे प्रेमियों को इस से क्या फर्क पड़ता है। अब खबर ये है कि हीना और बिलावल का एक नया वीडियो सामने आया है। कहा जा रहा है कि इस वीडियो में दोनों ने मर्यादा की सारी सीमां पार कर दी है। वो एक दूसरे में समा जाना को बेताब दिख रहे हैं। हालांकि ये वीडियो अभी तक किसी ने नहीं देखा है। Read Also : Video: वेबकैम पर ब्वायफ्रेंड के लिए किया गंदा डांस ब्वायफ्रेंड कर दिया लीक

https://www.youtube.com/watch?v=5fHGBLM6jek

 

Leave a Comment