शहर के बीचों-बीच बड़े होटल में चल रहा था देह व्यापार, छापेमारी के दौरान पुलिस भी रह गई दंग

अचानक पुलिस छापेमारी से वहां रह रहे लोग घबरा गये, पुलिस ने रिसेप्शन पर रखे रजिस्टर को अपने कब्जे में ले लिया और उन्हें खंगालना शुरु किया। पुलिस को होटल के रजिस्टर में काफी खामियां मिली है।

New Delhi, Oct 31 : बिहार के औरंगाबाद में पिछले कई दिनों से चल रहे देह व्यापार के एक मामले का खुलासा हुआ है, बिहार पुलिस की टीम ने होटल में छापेमारी कर दो महिलाओं के साथ दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है, ये चारों लोग आपत्तिजनक हालत में मिले हैं। एकाएक पुलिस की छापेमारी से होटल में अफरातफरी मच गई, पुलिस फिलहाल चारों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

शहर के बीचों-बीच चल रहा था देह व्यापार
बताया जा रहा है कि पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि औरंगाबाद शहर के बीचों-बीच स्थित होटल के के इंटरनेशनल में पिछले कुछ समय से देह व्यापार का धंधा चल रहा है, पुलिस टीम ने इस होटल पर छापेमारी करने के लिये पहले प्लान बनाया, जब पुलिस की टीम छापेमारी करने पहुंची, तो होटल में दो कपल आपत्तिजनक हालत में मिले ।

पुलिस ने बनाया प्लान
पुलिस को उसके गुप्तचरों से सूचना मिल रही थी कि होटल में देह व्यापार का धंधा चलता है, पुलिस ने इन्हें रंगेहाथों पकड़ने का प्लान बनाया, पहले एक कांस्टेबल ग्राहक बनकर होटल पहुंचा, वहां उसे मामला कुछ संदिग्ध लगा, जिसके बाद उसने पुलिस को इशारा कर दिया और पुलिस ने छापेमारी की, अचानक छापेमारी से वहां अफरातफरी मच गई।

काफी खामियां मिली
अचानक पुलिस छापेमारी से वहां रह रहे लोग घबरा गये, पुलिस ने रिसेप्शन पर रखे रजिस्टर को अपने कब्जे में ले लिया और उन्हें खंगालना शुरु किया। पुलिस को होटल के रजिस्टर में काफी खामियां मिली है। होटल के मैनेजर और मालिक को पुलिस ने पूछताछ के लिये बुलाया है। कहा जा रहा है कि अभी इस मामले में कुछ और खुलासे हो सकते हैं।

आपत्तिजनक हालत में मिले चार लोग
जिस्मफरोशी के धंधी की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ अनूप कुमार की अगुवाई में पुलिस ने जब होटल पर छापेमारी की, तो वहां के दो अलग-अलग कमरों में दो युवती और दो पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। जिसके बाद पुलिस ने चारों को तुरंत हिरासत में ले लिया, उन्हें महिला थाने लाकर पूछताछ की जा रही है, मामले में एडीपीओ ने कहा कि पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।