मनोरंजन

Bigg बॉस ने खोल दी ढोंगी बाबा की पोल

स्वामी ओम Bigg Boss has opened an impersonator pole

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): स्वामी ओम जी नाम तो सुना होगा। जी हाँ बात हो रही हैं बिग बॉस प्रतियोगी स्वामी ओम जी की। स्वामी ओम जिसपर धोखाघड़ी , झूठ बोलने, महिलाओं को लेकर कुविचार रखने, चोरी करने जैसे आरोप हैं। आखिर, ऐसे शख्स को बिग बॉस में क्या सोचकर लाया गया। इस बात को लेकर कुछ लोग बिग बॉस की आलोचना कर रहे। पर, हमें तो शुक्रगुजार होना चाहिए की बिग बॉस के घर में स्वामी ओम को लाकर बिग बॉस ने हम पर और समाज पर एहसान किया हैं। हमारी बात आपको अजीब भले ही लगे पर तर्कहीन नहीं हैं।
बिग बॉस का हर सीजन किसी ना किसी कंट्रोवर्सी से जुड़ा हैं। बिग बॉस के इस सीजन के प्रतियोगी स्वामी ओम के चर्चे इस घर में जितने मशहूर हैं उससे कहीं ज्यादा घर के बाहर। दुनिया के सामने झुठ की नई परिभाषा बनकर उभरे हैं स्वामी ओम।

स्वामी ओम की असलियत उस समय सबसे ज्यादा उभर कर सामने आई जब शो में यहउन्हें सीक्रेट रूम में रखा गया। जहाँ वो घर के बाकी सदस्यों की नजरों से दूर थे। पर, उनकी नजर घर के बाकी सदस्यों पर थी। उन्हें जब सीक्रेट रूम में रखा गया तो घर के आम सदस्य उनके घर से जाने के बाद फुट-फूट कर रो रहे थे। जिससे एकपल को उस भारतीय समाज की झलक मिली जहाँ आमलोग किस तरह किसी ढोंगी बाबा के प्रति समर्पित होकर भावनात्मक रूप से जुड़ जाते हैं।

सीक्रेट रूम से स्वामी ओम के वापस आने के बाद इन्हीं भावुक लोगों के सामने बाबा जी का असली चेहरा सामने आया। इस बाबा जी का एक एक झूठ बिग बॉस ने कभी खुद कभी सलमान खान के जरिये बिग बॉस के दर्शक और प्रतियोगियों के सामने लाया।
कभी बाबा स्विमिंग पूल में नहाते लोपा मुद्रा और मोनालिसा को देख कर भद्दी टिप्पणियां करते हैं। तो कभी मोनालिसा को बेटी कहने वाले बाबा मोनालिसा को पूल में नहाते देख कर खुद भी पूल में कूद पड़े और उस पर फूल बरसाकर नाचते है। अगर बाप ऐसे हो तो बेटियों को किसी और से डरने की कोई जरुरत नहीं।

मोनालिसा को बेटी कहने वाले बाबा उसी बेटी के पीठ पीछे उसे चरित्रहीन कहता हैं। घर के अंदर शार्ट ड्रेस पहनने वाली लड़कियों के कपड़ों पर टिप्पणी करते हुए यहीं स्वामी ओम इसे कामुकता का प्रदर्शन कहते हैं।
ये तो कुछ भी नहीं बाबा के काले कारनामे अभी और भी हैं। सन्नी लियोनी के घर में कदम रखते ही सबसे पहले लपक कर पहुँचने और गले लगाने वाले शख्स भी यहीं बाबा हैं। ना केवल उन्होंने सन्नी को गले लगाया वरन् सन्नी की टांग पर हाथ भी रख दिया। इससे इस ढोंगी बाबा का उतावलापन साफ नजर आता हैं। सन्नी के जाने के बाद जब घर की लड़कियों ने उन्हें समझाना चाहा तो बाबा ने कहा कि मैंने किसी गलत भावना से नहीं छुआ। बिगबॉस ने मुझे मना नहीं किया हैं। मैं किसी और की नहीं मानूँगा। लेकिन, क्या बाबा को बिगबॉस ने छूने को कहा हैं ये तो कभी बाबा नहीं बताते।

घर के अंदर एक टास्क के दौरान उस बाबा ने यहाँ तक कह दिया- मैं बालीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कईयों को हिरोइन बनाया हैं। मैं अपनी शक्तियों से सबको अपने वश में कर सकता हूँ। और उनको वश में करने के बाद उनके साथ अय्याशियां भी कर सकता हूँ।
ये तो हैं बाबा के घर के अंदर के काले कारनामें बाहर भी इसने कम कांड नहीं किये। एक न्यूज चैनल की डीबेट में इसने एक महिला पर हाथ उठाया। इतना ही नहीं इनके सगे भाई ने इन पर 11 साईकिल, स्पेयर पार्ट, घर की सेल डीड और अन्य जरुरी सामान चुरा कर भागने का आरोप लगाया। उनकी बहन और पड़ोसी, रिशेदारों ने भी उनके खिलाफ कई मुकदमें दर्ज करा रखे हैं। उनके खिलाफ जबरन वसूली का मामला दर्ज हैं। ऐसे कारनामों की उनकी सूची काफी लंबी हैं।

बिगबॉस के 37 एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं। दिनोंदिन बाबा की बदतमीजी और उनक नये नयेे गुण निकल रहे। अपनी उम्र का हवाला देकर और आँसू बहाकर सहानुभूति बटोरने वाले बाबा के मन का कालापन उसके लाल कपड़ों के पीछे नहीं छुप पाता।
शुक्रगुजार हैं हम बिगबॉस के जिन्होंने इस ढोंगी बाबा के सरदार बाबा ओम का पर्दाफाश कर हमें सच्चाई से हमें अवगत करवाया। हम ऐसे ढोंगी बाबा को इतने नजदीक से जान पा रहे।

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment