Video: नाई की दुकान में भाभीजी का जोरदार तहलका, कस्टमर देखर रह गए हैरान

Bhabhi desi dance
नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): डांस ऐसी चीज है जो हर कोई कर सकता है। फिल्मों में भी यही बताया जाता है कि एनीबडी कैन डांस. लेकिन इसका मतलब ये नहीं हुआ कि हर कोई अच्छा डांस कर सकता है। कुछ लोग होते हैं तो जो बिना किसी बात के डांस करने लगते हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जिनके डांस से लोग चौंक जाते हैं। जैसा कि हम आपको दिखाने वाले हैं। ये डांस वीडियो क्यों वायरल हो रहा है ये तो नहीं पता लेकिन इसकी चर्चा जरूर हो रही है। आप देखेंगे तो एक मिनट के लिए सोच में पड़ जाएंगे

ये डांस वीडियो एक भाभी जी का है। जो डांस कर रही हैं. अब आप कहेंगे कि इसमें क्या गलत है। भाभी का मन हुआ डांस करने का तो वो डांस करने लगीं। क्या गजब हो गया। लेकिन यहीं पर आप थोड़ा रुकिए, और भाभीजी जहां डांस कर रही हैं उस जगह को गौर से देखिए। देखा, अब आपको समझ आया होगा कि इनके डांस में गजब क्या है। भाभीजी एक नाई की दुकान में ही डांस कर रही हैं। वो भी सारे कस्टमर्स के सामने।

अब आप खुद ही सोचिए कि आप नाई की दुकान में जाकर शेविंग करवा रहे हैं। अपने बाल सेट करवा रहे हैं। तसल्ली से बैठे हैं, अचानक एक भाभीजी वहां पर नाचने लगें तो आप चौंकेंगे ही ना। शायद यही कारण है कि ये वीडियो वायरल हो रहा है। लोग इसे देख कर सोच में पड़ जाते हैं कि क्या कारण था जो भाभी जी दुकान के अंदर ही डांस करने लगीं। वो भी बाकायदा फिल्मी गाने पर सारे लटकों झटकों के साथ। अच्छा गौर करने वाली बात ये है कि नाचते समय भाभीजी हंस भी रही हैं।

इस से अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद भाभीजी की किसी से शर्त लगी होगी, कि दुकान के अंदर डांस करके दिखाओ तो जाने, ये वीडियो किस शहर का है, किस वक्त का है इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। बिंदास भाभीजी का डांस देख कर आप भी पहले तो हैरान होंगे, और बाद में अंदाजा लगाएंगे कि आखिर भाभी ने ऐसा क्यों किया। क्या कारण था कि वो डांस करने लगीं। क्या नाई की दुकान उनके पति की है, जिसके कारण वो डांस कर रही थीं। कारण कुछ भी हो सकता है। आप फिलहाल ये वीडियो देखिए।