अजब गजब चर्चित राष्ट्रीय

‘बेवफा सोनम गुप्ता’ ने सोशल मीडिया पर दिया जवाब, फिर मचा बवाल

sonam-gupta-note

नई दिल्ली (रिपोर्ट अड्डा): सरकार ने 500 और 1000 के नोट बन्द कर दिया। इसके साथ ही post office और bank और ATM के बाहर लोगों की भारी भीड़ लगी हैं। इसी बीच social media पर एक msg वायरल हो रहा। जिस पर लिखा हैं – ” सोनम गुप्ता बेवफा हैं”।

सबसे पहले 10 के नोट पर ‘ सोनम गुप्ता बेवफा हैं’ का msg वायरल हुआ। इसके बाद तो 10, 20, 50, 100, 500, 1000 और 2000 के नोटों पर भी यह संदेश वायरल होने लगा। हालांकि यह सोनम गुप्ता कौन हैं? कहाँ हैं? यह किसी को नहीं पता। लेकिन, उसके किसी आशिक ने उसे जमाने भर में मशहूर कर दिया।

sonam-gupta-note

हालांकि, नोट पर कुछ भी लिखना कानूनन गलत हैं। लेकिन, नये पुराने सभी नोटों पर यह संदेश नजर आ रहा। माना जा रहा हैं की किसी दिलजले आशिक ने दिल टूटने के बाद अपनी प्रेमिका के लिये 10 के नोट पर लिख दिया- सोनम गुप्ता बेवफा हैं।

Social media पर सोनम गुप्ता की बेवफाई के चर्चे आम हैं। सोनम गुप्ता की बेवफाई के चर्चे आम होने के बाद सोनम गुप्ता कहाँ चुप रहने वाली थी? उसने भी अपने खिलाफ बोलने वालों और लिखने वालों को जवाब देना शुरू कर दिया। 100 का नोट जो आजकल सबसे ज्यादा चलन में हैं। उसपर सोनम गुप्ता के जवाब आ रहे। जैसे- मैं बेवफा नहीं हूँ, मेरे साथ कुछ मजबूरियाँ थी। हाँ, हूँ मैं बेवफा आदि। ये दिलचस्प जवाब भी तेजी से वायरल हो रहे।

sonam-gupta-note-6-580x395

https://twitter.com/KajuKatli__/status/797861898150559744

जहां पूरा देश पैसो के लिये बैंकों और ATM के चक्कर लगा रहा। वहीं social media के हुनरमंदों को इस कैश की कमी ने नया टॉपिक दे दिया हैं।

देखते ही देखते इन नोटों की तस्वीरें social media पर आग की तरह फैल गई। लोगों ने इसपर खूब जोक्स शेयर किये। हद तो तब हो गई जब सोनम गुप्ता के जवाब वाले नोटों की तस्वीरें आई।⁠⁠⁠⁠

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment