राज्य

मोदी विरोधी बरखा दत्त भी बोल पड़ी…यूपी में बनेगी बीजेपी की सरकार…सेक्युलर हैरान !

Barkha Dutt say BJP will form government in UP

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): उत्तर प्रदेश विधनासभा चुनाव में मतदान के चार तरण हो चुके हैं। चारों चरणों के दौरान जनता ने भारी उत्साह दिखाते हुए मतदान किया। मतदान में उछाल इस बात का संकेत है कि इस बार यूपी में सत्ता परिवर्तन होने वाला है। इसी बात से समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के खेमे में बेचैनी बढ़ गई है। बीजेपी की जीत को लेकर जो भविष्यवाणी की जा रही है उस से बीजेपी का खेमा उत्साहित है। सबसे खास बात ये है कि घोर मोदी और बीजेपी विरोधी भी अब बीजेपी की जीत की बात करने लगे हैं।

बीजेपी के लिए उत्साह और जोश बढ़ाने वाली एक और खबर है। बीजेपी और पीएम मोदी की घोर आलोचक मशहूर पत्रकार बरखा द्त ने उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर अपनी राय जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए यूपी इलेक्शन को लेकर भविष्यवाणी की है। बरखा दत्त की बात जानने के बाद कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के सीने पर सांप लोट सकते हैं। जब मोदी की घोर विरोधी पत्रकार बीजेपी की जीत की बात करे तो सेक्युलरों का हैरान होना लाजमि है।

बरखा दत्त ने ट्वीट के जरिए कहा है कि यूपी में इस बार कमल खिलने के पूरे आसार हैं। पहले दो चरण के दौरान बीजेपी मायूस थी। लेकिन तीसरे चरण ने खेल बदल दिया है। पहले दो चरणों में मुसलमान वोट बैंक निर्णायक था लिहाजा बीजेपी के पास ज्यादा कुछ नहीं था करने के लिए। लेकिन तीसरे चरण के बाद से बीजेपी के पक्ष में माहौल बनने लगा है। बरखा दत्त ने लिखा है कि बीजेपी सुनहरी डाल पर बैठी हुई है। जहां से उसे जीत की तस्वीर दिखाई दे रही है।

ये बाते किसी बीजेपी समर्थक ने नहीं बल्कि बरखा दत्त ने कही हैं। वही बरखा दत्त जो नरेंद्र मोदी की घोर विरोधी हैं। जो पत्रकारिता के दौरान भी मोदी के लिए अपनी निजी नफरत को हटा नहीं पाती हैं। वही बरखा दत्त अब यूपी में बीजेपी की जीत की बात कर रही हैं तो जाहिर है कि उसमें कुछ तो दम होगा। बरखा दत्त की भविष्यवाणी सुनने के बाद अरविंद केजरीवाल समेत तमाम मोदी विरोधी हैरान हैं। जो बीजेपी की हार की दुआ मांग रहे थे उनके लिए बुरा सपना शुरू होने वाला है। यूपी में इस बार कमल खिलने वाला है।

Read also : Video: मायावती ने बीजेपी के लिए मांगे वोट, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा ये विडियो !

Leave a Comment