ipl-chennai

ipl-chennaiधोनी की टीम को आईपीएल के इस सीजन के बीच में ही जबरदस्त झटका मिला है। सीएसके की तरफ से खेलने वाले इंग्लैंड के स्टार बॉलर मार्क वुड ने सीजन के बीच में ही चेन्नई का साथ छोड़ दिया है। वो चेन्नई से अपना नाता तोड़ते हुए टेस्ट टीम की तैयारी करने और काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए अपने देश इंग्लैड लौट चुके हैं। वुड ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी है।

गौर है कि वुड ने इस सीजन में धोनी की टीम के लिए सिर्फ एक मैच ही खेला है। इस सीजन में उन्होंने अपना पहला मैच मुंबई के खिलाफ खेला था, जिसमें चेन्नई को जीत हासिल हुई थी। इसके बाद वुड को खेलने का चांस नहीं मिला। वुड ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दिल की बात शेयर करते हुए लिखा कि मैंने खुद यह फैसला लिया है, ताकि मैं अपने देश लौटकर काउंटी क्रिकेट की तैयारी कर सकूं। मैं अपनी टेस्ट टीम में वापसी के लिए भी खूब मेहनत कर रहा हूं, इसलिए मैं सीएसके का हिस्सा नहीं बन पाया। मैं अपने घर जा रहा हूं ताकि डरहम की तरफ से खेल सकूं और अपने सेलेक्शन टेस्ट टीम में करवा सकूं।ipl-mark-wood

उन्होंने लिखा कि सीएसके के मैनेजमेंट, खिलाड़ी और सपोर्ट्स को दिल से धन्यवाद। वुड ने आगे लिखा कि, मेरे लिए वह बेहद खुशी का पल था जब धोनी ने मुझे टीम की कैप दी थी। इस साल भले ही मेरे मुताबिक वैसी योजना नहीं बनी लेकिन मैं आगे आशा करता हूं कि इस कैप को फिर कभी पहनने का मौका मिले।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुड को चेन्नई ने उनके बेस प्राइज 1.5 करोड़ में खरीदा था। आईपीएल के इस सीजन में CSK की तरफ से पहला मैच खेलते हुए उन्होंने 4 ओवर में 49 रन दिए थे। इसके अलावा उनके खाते में एक भी विकेट नहीं मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *