Hindi अजब गजब लाइफ स्टाइल

अगर आप चाहते हैं कि महीने के आखिर में तंगहाली न आए, तो करें ये उपाय

end of the month if you want adversity comes

नई दिल्ली (रिपोर्ट अड्डा): अगर आप चाहते हो Month के अंत में आपकी जेब खाली ना हो। आपको Economical Problem को फेस ना करना पड़े। हर कोई चाहता हैं उसका पर्स कभी खाली ना हो। रुपये पैसो की कभी भी कमी न हो। लेकिन कभी-कभी हमें ऐसे हालात देखने होते हैं। month के आखिर में पर्स और हाथ दोनो खाली। हमें ऐसे situations का सामना ना करना पड़े। इसके लिए इन बातों का विशेष ख्याल रखे। जिससे आपकी जेब हमेशा भरी रहेगी।

कहा जाता हैं की किन्नरों की दुआएँ हर किसी को मुसीबत से बचा लेता हैं। किन्नर को दिया गया दान कभी नष्ट ना होने वाला पुण्य प्रदान करता हैं। यदि आप पैसो की problem को दूर करना चाहते हो तो किन्नर से एक रुपया वापस ले ले। यदि किन्नर अपनी खुशी से सिक्का दे दे तो उस सिक्के को हरे कपड़े में लपेट कर पर्स या तिजोरी में रखें। ये कभी भी आपको पैसो की problem होने नहीं देगा।

धर्म ग्रन्थों के अनुसार पीपल में भगवान विष्णु का वास माना गया हैं। इसलिए पीपल के पत्ता को पर्स में रखना धन की वर्षा करता हैं। एक पीपल के पत्ते को गंगाजल से धो कर पवित्र कर लें। अब इसपर केसर से श्री लिखें। और इसे पर्स में इस प्रकार रखें की यह नज़र ना आये। नियमित अंतराल पर इसे बदलते रहे। यह जरूर फायदा करेगा।

Read Also : घर बैठकर कमाने के आसान तरीके, बिना निवेश के हो जाए माला-माल

पर्स से अनावश्यक चीजों को बाहर निकाल दें। ज्यादातर लोग अपने पर्स में बहुत सी ऐसी चीजें रखते हैं जिसका कोई भी उपयोग नहीं होता। अधिक समय तक पर्स में रहने के कारण उनका negative प्रभाव बढ़ जाता हैं। तुरंत अपने पर्स से फालतू चीजों को निकाल बाहर करें।

Read Also  : पढ़े बिजनेस के सफल Ideas

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment