Astology

Astology

साल 2017 अपने आखिरी पड़ाव पर चल रहा है, अब वक़्त साल के विश्लेषण का है, इस पूरे साल में आप से क्या गलतियां हुई, क्या परेशानियां आई और उनकी क्या वजह रही इस पर विचार करने का समय है, ताकि आने वाले साल में वो गलतियां न हो और अच्छा समय आ सके. अगर अभी से विचार किया जायेगा तो निश्चित तौर पर गलतियों का दोहराव भी नहीं होगा और सफलता सुनिचित होगी. हम आपको ऐसी राशियों के बारे में बता रहे हैं जिनका आने वाला साल शानदार होने वाला है.

तुला राशि: तुला राशि वाले लोगों को साल 2017 में नौकरी को लेकर परेशानियों का सामना करना पड़ा. इस राशि वाले लोगो के लिए 2018 में नौकरियों की अछि संभावनाएं रहेंगी. अगर ये नौकरी बदलना चाहते हैं तो फरवरी का महीना इनके लिए बेहद मुफीद है. तुला राशि वाले लोगो पर 2018 में पैसो की बारिश होगी, ये जिस भी चीज़ को हाथ लगाएंगे वो सोना हो जायेगा. इस साल इस राशि वाले लोगो को संतान प्राप्ति का भी जबरदस्त योग है. और अगर प्रेम प्रसंग का मामला है तो इस साल उसमें भी अच्छी खबर मिलने की संभावनाएं हैं.

कर्क राशि: कर्क राशि वालो के लिए 2018 बेहतरीन होने वाला है, तुला राशि की तरह इन पर भी धन वर्षा होना तय है. नौकरी पेशा लोगों को इस साल इनकी मेहनत का फल मिलेगा इनका प्रमोशन तय है. कर्क राशि वालों को इस साल पैसा तो मिलेगा ही साथ ही सेहत के मामले में भी सौभाग्यशाली रहने वाले हैं.

इसके अलावा की राशियों पर चर्चा और विमर्श किया जा रहा है. कई वरिष्ठ ज्योतिषाचार्य राशियों का अध्यन कर रहे हैं जिसके बाद हम आपको हर राशि के बारे में सटीक जानकारी देने की कोशिश कर रहे है. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आया है तो हुमरा फेसबुक पेज लिखे करें, अगले कुछ दिनों में हम आपके भविष्य से जुडी महत्वपूर्ण जानकारियां उपलब्ध करवाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *