राज्य

अर्णब गोस्वामी का धमाका…लालू यादव पर बड़ा खुलासा..टूट गया नीतीश का भरोसा!

Nitish Kumar, Lalu yadav, Arnab goswami

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): मीडिया इंडस्ट्री में काफी समय से अर्णब गोस्वामी के न्यूज चैनल रिपब्लिक की चर्चा थी। आखिरकार 6 मई से ये चतैनल ऑनएयर हो गया। इस चैनल ने जो पहली स्टोरी की है. उस से बिहार सरकार में हाहाकार मच गया है। अर्णब गोस्वामी ने अपनी वापसी एक धमाके के साथ की है। इस धमाके और खुलासे से बिहार की सरकार में हलचल तेज हो गई है। लालू बड़ी मुसीबत में फंसते दिख रहे हैं।

अर्णब गोस्वामी के न्यूज चैनल रिपब्लिक की स्टोरी के मुताबिक लालू यादव जेल में बंद माफिया बाहुबली शहाबुद्दीन से बात करते हैं। लालू के जरिए शहाबुद्दीन बिहार की सरकार को कंट्रोल करता है। इस बात के सबूत भी रिपब्लिक टीवी ने पेश किए हैं। चैनल ने शहाबुद्दीन और लालू की फोन पर हुई बातचीत का चेप चला कर दिखाया। इस में साफ सुनाई दे रहा है कि किस तरह से लालू के दम पर शहाबुद्दीन उछल रहा है।

इस खबर के सामने आने के बाद से ही बिहार की राजनीति में हंगामा शुरू हो गया है। बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि अब क्या नीतीश कुमार लालू यादव के साथ गठबंधन तोड़ेंगे। बीजेपी को रोकने के लिए नीतीश ने अपराधियों से हाथ मिला लिया था। अब उनके दामन पर भी दाग लग रहे हैं। वहीं लालू के फंसने पर उनकी पार्टी की तरफ से कोई सामने नहीं आ रहा है। अर्णब गोस्वामी ने इस खबर के साथ मीडिया जगत में धमाकेदार वापसी की है।

रिपब्लिक टीवी के मुताबिक ये खतरे की बात है कि जेल में बंद एक माफिया एक राषअट्रीय नेता को फोन पर इंस्ट्रक्शन दे रहा है। वो पुलिस वालों के तबादले अपनी मर्जी से करवा रहा है। इस काम में लालू यादव उसकी मदद कर रहे हैं। क्या नीतीश कुमार अब लालू यादव के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे। क्या लालू के साथ गठबंधन जरी रखेंगे। फिलहाल इस खबर के बाद अब सारी निगाहें नीतीश कुमार पर हैं कि वो क्या फैसला लेते हैं।

Read Also : नीतीश कुमार की यॉर्कर पर लालू बोल्ड तेजस्वी यादव बने दूसरे शिकार !

Leave a Comment