Anita Bhabhi travelling in the local train

Anita Bhabhi travelling in the local trainबॉलीवुड और छोटे पर्दे के कलाकारों के नखरों की जानकारी तो अक्सर सामने आती रहती है लेकिन इस बार भाबी जी घर पर हैं फेम अनीका भाबी उर्फ सौम्या टंडन की ऐसी जानकारी सामने आई है जिसे जानकर आपको यकीन नहीं होगा। वो इन दिनों काफी परेशानियों का सामना कर रही हैं। उन्हें लोकल ट्रेन में सफर करते हुए देखा गया।

जी हां, सौम्या अपनी लक्जरी कार को छोड़कर लोकल ट्रेन में सफर कर रही हैं हैरानी की बात ये है कि वह ऐसा पिछले 10 दिनों से लगातार कर रही हैं। दरअसल सौम्या गोरेगांव में रहती हैं और उन्हें इन दिनों शूटिंग के लिए नएगांव जाना पड़ता है। जिसकी वजह से उन्हें रोजाना 75 किमी का सफर तय करना पड़ता था। यहां उनके सीरियल की शूटिंग हो रही हैं। रोजाना इतना लंबे सफर कार से तय करने से बचने के लिए उन्होंने लोकल ट्रेन का सहारा लिया।

सौम्या ने एक इंटरव्यू में बताया कि अगर मैं रात 9 बजे कार से नएगांव से गोरेगांव के लिए रवाना होती हूं तो 11 बजे तक ही पहुंचती हूं। दूसरे दिन फिर सुबह मुझे 7 बजे निकलना पड़ता था। इस थकाऊ ट्रैफिक की वजह से मुझे पब्लिक ट्रांसपोर्ट से सफर के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।Anita Bhabhi

उन्होंने बताया कि, ‘मुझे ट्रेन से सफर करने में कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि इसमें कम समय लगता है। मुझे मुंबई की लाइफ देखकर तकलीफ होती है। लोकल ट्रेनों की हालत बेहद खराब है।’ सौम्या के सामने एक समस्या ये भी आती है कि वो सेलिब्रिटी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *