एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही हैं अमिताभ बच्चन की बेटी, किसी राजघराने से कम नहीं है लाइफ स्टाइल

amitabh-bachchan-daughter-sweta-bachchan

अमिताभ को बॉलीवुड का बेताज बादशाह कहा जाता है। उनका परिवार को भी राजघराने की तरह ट्रीट किया जाता है। पिछले कुछ दिनों से अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रही हैं। ऐसी जानकारी मिली है कि जल्द ही वो भी एक्टिंग में अपना जौहर दिखाने की तैयारी में हैं। पिछले दिनों वो एक एड फिल्म की शूटिंग करती देखी गईं।

इस विज्ञापन फिल्म में बाप बेटी के प्यार भरे रिश्ते की कहानी को दर्शाया जा रहा है। श्वेता में एक्टिंग में आने का फैसला तब किया जब उनकी बेटी भी डेब्यू की तैयारी में हैं। अब तक सिर्फ श्वेता ही बच्चन परिवार की वो सदस्य रहीं जिन्होंने पर्दे पर एंट्री नहीं ली थी। श्वेता, बेहद शांत स्वभाव की मानी जाती हैं। वो न सिर्फ एक बड़े घर की बेटी हैं बल्कि बहुत ही बड़े खानदान की बहू भी हैं।

श्वेता, नंदा परिवार की बहू हैं। 1997 में श्वेता ने निखिल नंदा के साथ सात फेरे लिए थे। निखिल एस्कॉर्ट ग्रुप के सर्वेसर्वा हैं। वो अब अपना पूरा कंस्ट्रक्टिंग बिजनेस संभालते हैं। श्वेता ने 23 साल की छोटी उम्र में बेटी नव्या को जन्म दिया था। श्वेता ने हमेशा एक अच्छी हाउस वाइफ बनकर अपना घर संभाला।

श्वेता, बच्चन परिवार की बड़ी बेटी हैं। इसलिए हमेशा उन्हें घर पर खूब प्यार मिला। अपने ससुराल में भी उन्हें वैसा ही प्यार मिला। इतने बड़ी बिजनेसमैन की बीवी होने के बावजूद श्वेता एक नॉर्मल वुमेन की तरह लाइफ जीती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो अपनी हाउस वाइफ वाली लाइफ को काफी एंज्वॉय करती हैं। वो सुबह उठकर बच्चों के लिए खाना बनाती हैं । बच्चों को स्कूल और कॉलेज के लिए भेजती हैं और अपनी पति का सारा काम भी मैनेज करती हैं । श्वेता और निखिल की एक बेटी नव्या और बेटा अगस्त्य है।