चर्चित राज्य

मंत्री बनते ही सिद्धू ने कटाई कैप्टन की नाक…बीजेपी जैसी आजादी नहीं है कांग्रेस में!

Amarinder's nose harvested by Sidhu as minister

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा) पंजाब की सियासत में बदताव हो चुका है। कांग्रेस की सरकार बन गई है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने रज्य के मुख्यमंत्री का काम संभाल लिया है। कैप्टन की छवि सख्त प्रशासक की मानी जाती है। वो अपने हिसाब से सरकार चलाते हैं। इस से पहले भी जब वो पंजाब के मुख्यमंत्री बने थे तो उन्होंने अपने कड़े फैसलों से सभी को चौंका दिया था। दरअसल कैप्टन सेना में रह चुके हैं तो अनुशासन और समय पर काम करने की आदत उन्हे है। वो अपने साथियों से भी इसी तरह की उम्मीद करते हैं।

पंजाब में कैप्टन कैबिनेट में नवजोत सिंह सिद्धू को भी जगह मिली है। सिद्धू को कांग्रेस ने ईनाम के तौर पर कैबिनेट की सीट दी है। हालांकि सिद्धू को डिप्टी सीएम पद की उम्मीद थी। लेकिन पहली उनकी ये उम्मीद टूटू और बाद में उन्हे ज्यादा अहम विभाग भी नहीं दिए गए। इसको लेकर शायद सिद्धू नाराज हैं। इसलिए वो अब ऐसे काम कर रहे हैं जो कांग्रेस और खासतौर पर कैप्टन को नागवार गुजर रहा है।

सिद्धू से पूछा गया कि क्या वो मंत्री बनने के बाद कपिल शर्मा के शो में जाते रहेंगे। इस पर सिद्धू ने जो कहा उस से कैप्टन नराज हो गए हैं। सिद्धू ने कहा कि वो जरूर टीवी शो की शूटिंग जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि जब उनके लोगों को इस से कोई परेशानी नहीं हो तो आप क्यों परेशान हो रहे हैं। सिद्धू ने कहा कि वो दिन में राजनीति करेंगे और रात में कॉमेडी शो की शूटिंग करेंगे। इस को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर सिद्धू और कैप्टन सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

लोग कह रहे हैं कि क्या सिद्धू सरकार में शामिल होना मंत्री बनना मजाक समझ रहे हैं। ये गंभीर काम है। जनता की सेवा करनी है। लेकिन वो इसे हंसी में टाल रहे हैं। वहीं कैप्टन की तरफ से भी सिद्धू को संदेश भिजवा दिया गया है कि ये कांग्रेस है। यहां बीजेपी जितनी आजादी नहीं है। अगर सरकार में रहना है तो गंभीरता से काम करो। कैप्टन के संदेश का मतलब है कि सिद्धू को मंत्री पद और टीवी शो में से किसी एक को चुनना होगा। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि सिद्धू को अब कांग्रेस में घुटन होने लगी है। कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में सिद्धू नाम का बम जरूर फटेगा।

Read Also : सिद्धू को मिली सजा कांग्रेसी बोले जो मोदी का नहीं हुआ वो हमारा क्या होगा !

Leave a Comment