अजब गजब अंतरराष्ट्रीय वीडियो

Video: चीन की शर्मनाक परंपरा, शादी के बाद दुल्हन को सब मिलकर करते हैं Nude और ..

After the wedding, the bride together Nude

रिपोर्ट अड्डा(नई दिल्ली): भारत का पड़ोसी देश चीन लगातार भारत के खिलाफ माहौल बनाता रहता है। भारत की परंपराओं का मजाक उड़ाता है। लेकिन बहुत कम लोग ही जानते हैं कि चीन में आज भी ऐसी परंपराएं और मान्यताएं प्रचलति हैं जिन्हे अमानवीय की श्रेणी में रखा जा सकता है। चीनी सरकार ने पिछले कुछ सालों में बहुत कोशिश की है इस तरह की शर्मनाक और इंसानियत का सिर झुकाने वाली परंपराओं पर रोक लगाने की लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाई है। जिस परंपरा की हम बात करने वाले हैं वो शादी से जुड़ी हुई है। भारत में शादी से जुड़ी कई रस्में और परंपराएं हैं।

लेकिन चीन में तो हद ही है।चीनी में एक रस्म हैं जिसे नोउहान कहा जाता है। इस रस्म के दौरान शादी के बाद शादीशुदा जोड़े के साथ सुहागरात को लेकर मजाक किया जाता है। दुल्हन की सहेलियों के साथ भी मजाक किया जाता है। उनके साथ छेड़छाड़ की जाती है। लेकिन ये किताबी परिभाषा है।

अब इस परंपरा या रस्म का मतलब ही बदल गया है। नोउहान के नाम पर जो भी हो रहा है वो पूरे चीन को शर्मिंदा कर रहा है। चीन में एक शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दुल्हन की सहेेली को कुछ लड़कों नेउठा रखा है। वो उसे पूल में फेंकना चाह रहे हैं। वो चिल्ला रही थी लेकिन कोई मदद नहीं कर रहा था।

ये तो नोउहान के नाम पर हो रही शर्मनाक हरकतों की शुरूआत है। इस रस्म के नाम पर शादी के बाद शादीशुदा जोड़े को सबके सामने सेक्स की नकल करने के लिए कहा जाता है। लेकिन ये नकल केवल नाम के लिए ही है। दूल्हा और दुल्हन को न चाहते हुए भी इस रस्म के नाम पर सभी के सामने सेेक्स करना पड़ता है। इसी के साथ दुल्हन की सहेली के साथ होने वाली छेड़छाड़ अब शारीरिक छेड़छाड़ में बदल गई है। दुल्हन की सहेली के शरीर पर यहां वहां हाथ लगाया जाता है। उसके कपड़े उतारे जाते हैं। ये एक तरह से सेक्सुअल असॉल्ट है।

ऐसा नहीं है कि इस रस्म का विरोध नहीं होता है। चीन में हर स्तर पर इस रस्म का विरोध किया जा रहा है लेकिन गांवों और दूर दराज के इलाकों में ये रस्म आज भी जारी है। सोचिए कैसा लगता होगा जब नए जोड़े को सबके सामने सेक्स करने के लिए कहा जाता होगा। वो बिस्तर पर पहुंचे और उसके बाद लोगों की हरकतें शुरू हो जाती है।

https://www.youtube.com/watch?v=cT2ImEfCurE

दूल्हा – दुल्हन के कपड़े छीन लिए जाते हैं। उन्हे पूरी तरह से न्यूड कर दिया जाता है। वहीं दुल्हन की सहेली के साथ भी यही सब होता है। वो चिल्लाती रहती है और एक तरह से उसके साथ बलात्कार हो जाता है। सोचिए आधुनिकता का दिखावा करने वाला चीन कितना पिछड़ा हुआ है।

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment