मनोरंजन राष्ट्रीय

सरकार के समर्थन में आमिर खान, मोदी सरकार के फैसले का किया स्वागत, कहा ..

Aamir Khan supported the government's note ban decision

रिपोर्ट अड्डा (नई दिल्ली): केंद्र की मोदी सरकार ने काले धन के खिलाफ निर्णायक जंग छेड़ दी है। 1000 और 500 के नोट बंद करके काला धन रखने वालों की कमर ही तोड़ दी है। इस जंग में आम जनता को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन वो तकलीफ झेलते हुए भी मोदी सरकार के फैसले का स्वागत कर रही है। पीएम मोदी के समर्थन में फिल्मी सितारों का आना भी शुरू हो गया है। इनमें से कुछ तो ऐसे हैं जिनके मुंह से कभी पीएम मोदी की तारीफ नहीं सुनी होगी। लेकि नआज मजबूरी में वो तारीफों के कसीदे गढ़ रहे हैं।

फिल्म अभिनेता आमिर खान जो अपने शानदार अभिनय और विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। खास तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर उनका रवैया बेहद पक्षपातपूर्ण रहता है। वही आमिर खान जिन्होने असहिष्णुता पर बयान देकर देश भर में अपने फैंस को नाराज कर दिया था। वही आमिर खान जिन्होने गुजरात दंगों के लिए मोदी को जिम्मेदार ठहराया था।

वही आमिर खान जो तीन तलाक पर तो कुछ नहीं बोलते हैं लेकिन हिंदू धर्म के बुराईयों को फिल्मी परदे पर उतारकर करोड़ों कमाते हैं।तो इस बार संकट में फंसे हैं आमिर खान. दरअसल आमिर खान की नई फिल्म दंगल बनकर तैयार है। वो क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर आमिर खान के खिलाफ माहौल बनना शुरू हो गया है।

आमिर के असहिष्णुता वाले बयान और गुजरात दंगों के लिए मोदी को जिम्मेदार ठहराने वाला बयान फिर से वायरल किया जा रहा है। इन बयानों के आधार पर आमिर खान की फिल्म दंगल का बायकॉट करने की अपील की जा रही है।

सोशल मीडिया की ताकत से आमिर खान अच्छी तरह से वाकिफ हैं। इसके अलावा वो शाहरुख खान का हश्र भी देख चुके हैं। शाहरुख ने भी असहिष्णुता को लेकर बयान दिया था। जिसके बाद उनकी फिल्म दिलवाले का लोगों ने बहिष्कार किया था। जिसका सीधा असर फिल्म के बिजनेस पर पड़ा था। अब चूंकि आमिर खान की फिल्म रिलीज होने वाली है। लिहाजा इस बार वो सोच समझ कर बोल रहे हैं। नोटबंदी के मोदी सरकार के फैसले की जमकर तारीफ की है

आमिर खान ने। आमिर ने कहा कि मोदी सरकार का ये फैसला बेहद दूरदर्शी वाला फैसला है। इससे देश को फायदा होगा। वो इसका समर्थन करते हैं भले ही वो बर्बाद ही क्यों न हो जाएं। यानि आमिर को इस बात का डर सता रहा है कि उनकी फिल्म दंगल बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट सकती है। आमिर का ये बयान उनकी फिल्म दंगल को कितना फायदा पहुंचाता है ये बाद की बात है, लेकिन जो आमिरअसहिष्णुता और गुजरात दंगों के लिए मोदी को जिम्मेदार मान रहे थे वो आज उन्ही मोदी के नाम के सहारे अपनी फिल्म को हिट कराने की जुगत भिड़ा रहे हैं।

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment